दिल्ली

delhi

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर घसीटा, चालक गिरफ्तार

By

Published : Oct 15, 2020, 1:49 PM IST

Updated : Oct 15, 2020, 2:34 PM IST

दिल्ली के धौला कुआं में ऑन-ड्यूटी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के जवान ने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन के लिए एक कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को कुछ मीटर तक कार के बोनट पर घसीटा, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Traffic Police personnel dragged on car bonnet
बचाने बोनट पर कूदा पुलिसकर्मी

नई दिल्ली : दिल्ली कैंट इलाके में तेज रफ्तार कार के बोनट पर लटके पुलिसकर्मी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे चालक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटकर लगभग करीब 100 मीटर तक गाड़ी चलाता है और फिर उसे गिराकर फरार हो जाता है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

जान बचाने बोनट पर कूदा पुलिसकर्मी

जानकारी के अनुसार दिल्ली कैंट में सोमवार शाम ट्रैफिक पुलिस के जवान तैनात थे. इस दौरान उन्होंने एक तेज रफ्तार गाड़ी को जांच के लिए रोका. चालक ने पहले तो गाड़ी धीमी कर दी, लेकिन जब पास में पहुंचा तो रफ्तार बढ़ा दी. इससे गाड़ी के सामने खड़ा पुलिसकर्मी महिपाल कार से टकरा गया और बोनट पर गिर गया. उसने चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहा, लेकिन वह उसे बोनट पर लटकाए चलता रहा.

पढ़ें -दिल्ली : वायु गुणवत्ता की श्रेणी बेहद खराब, आज से जनरेटर पर पाबंदी

100 मीटर दूर सड़क पर गिराकर हुआ फरार
सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रैफिक पुलिस का पुलिसकर्मी बोनट पर लटका हुआ है. चालक तेजी से गाड़ी चला रहा है जिससे पुलिसकर्मी सड़क पर गिर जाए. लगभग 100 मीटर दूर जाने पर पुलिसकर्मी बोनट से नीचे गिर जाता है, तभी चालक वहां से नौ दो ग्यारा हो गया. पीड़ित पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Oct 15, 2020, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details