दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन, फिर भी नहीं आई खरोंच

रांची-लोहदगा ट्रेन से रांची रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान एक बूढ़ी महिला ट्रेन से गिर गई. चलती हुई ट्रेन महिला के ऊपर से गुजर गई, लेकिन महिला को खरोंच तक नहीं आई.

By

Published : Aug 24, 2019, 2:36 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 2:52 AM IST

बूढ़ी महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन.

रांची: झारखंड के रांची रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की शाम एक चमत्कार देखने को मिला. प्लेटफार्म नंबर एक पर रांची-लोहरदगा ट्रेन से उतरने के दौरान एक महिला फिसल कर गिर गई. ट्रेन महिला के ऊपर से गुजर गई, लेकिन महिला को खरोंच तक नहीं आई. शायद इसी को चमत्कार कहते हैं.

रांची रेलवे स्टेशन पर इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई यात्री ट्रेन से गिर गए हैं, जिनकी मौत भी हो चुकी है, लेकिन यह एक अनोखी घटना है कि चलती ट्रेन से गिरने के बावजूद भी महिला को खरोंच तक नहीं आई.

बूढ़ी महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन, फिर क्या हुआ देखें वीडियो.

इसे भी पढ़ें:-हजारीबाग, दुमका और पलामू मेडिकल कॉलेजों में नामांकन शुरू, विज्ञापन जारी

इस तरह की घटनाओं को लेकर रेल प्रशासन को कई बार सूचना दी गई है, लेकिन रेल प्रशासन ने ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए अब तक कोई भी पहल नहीं किया है. इसे लेकर रांची रेल प्रशासन पर कई सवाल उठने लगे हैं. लाख शिकायतों के बावजूद भी प्लेटफार्म की ऊंचाई नहीं बढ़ाई गई है. इस घटना के बाद गार्ड पर भी सवाल उठाया जा रहा है कि जब महिला गिर गई तो ट्रेन को क्यों नहीं रुकवाया गया. रेल प्रशासन को उस महिला यात्री की भी कोई जानकारी नहीं है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 2:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details