दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुपकार के खिलाफ नहीं, हम उनके झूठ के खिलाफ : अल्ताफ बुखारी

जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के चुनाव और शहरी स्थानीय निकाय और पंचायत उपचुनाव हो रहे हैं. गुपकार गठबंधन धारा 370 का मुद्दा बार-बार उठा रहा है. वहीं अन्य दल विकास की बात कर रहे हैं. सभी गुपकार गठबंधन के नेताओं को झूठा बता रहे हैं.

By

Published : Nov 23, 2020, 4:23 PM IST

Altaf Bukhari
अल्ताफ बुखारी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी का कहना है कि अपनी पार्टी बीजेपी की बी टीम नहीं है. धारा 370 का मुद्दा वर्तमान में न्यायालय में है और हम चाहते हैं और प्रार्थना करते हैं कि भारत की शीर्ष अदालत यहां के लोगों की आकांक्षाओं को समायोजित करते हुए फैसला देगी. उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी गुपकार (पीएजीडी) गठबंधन के खिलाफ नहीं है, लेकिन हम उनके द्वारा फैलाए जा रहे झूठ के खिलाफ हैं. पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती गुपकार घोषणापत्र गठबंधन की उपाध्यक्ष हैं और नेशनल कॉनफ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला इसके अध्यक्ष हैं.

डीडीसी चुनाव प्रचार चरम पर

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35-A हटने के बाद यहां होने वाले जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव और शहरी स्थानीय निकाय और पंचायत उपचुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद चुनाव में बीजेपी सहित सभी दल इस तरह से तैयारियां कर रही हैं, जैसे कोई विधानसभा या लोक सभा का चुनाव हो. बता दें, अनुच्छेद 370 और 35-A के हटने के बाद जम्मू-कश्मीर की जनता पहली बार वोट करेगी. यह चुनाव जम्मू-कश्मीर के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details