दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी और इमरान खान के बीच कोई बैठक नहीं, पुतिन और जिनपिंग से मिलेंगे

इमरान खान के पीएम मोदी को वार्ता के लिए पत्र लिखने के बाद विदेश मंत्रालय ने साफ किया कि आगामी एससीओ बैठक में भारत-पाक के बीच कोई बैठक नहीं होगी. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Jun 10, 2019, 11:34 PM IST

पीएम मोदी और इमरान खान के बीच नहीं होगी बैठक

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पीएम मोदी को वार्ता के लिए पत्र लिखने के बाद विदेश मंत्रालय ने साफ किया कि आगामी एससीओ बैठक में भारत-पाक के बीच कोई बैठक नहीं होगी.

दरअसल, 13-14 जून को किर्गिस्‍तान की राजधानी बिश्‍केक में शंघाई सहयोग संगठन (SCO) की शिखर बैठक होगी. इसमें पीएम मोदी और पाक पीएम इमरान खान भी पहुंचेंगे. अटकलें थीं कि पीएम मोदी और इमरान खान इस दौरान बैठक कर सकते हैं. लेकिन विदेश मंत्रालय ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है.

विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी, मोदी और इमरान के बीच कोई बैठक नहीं होगी

पीएम मोदी की बैठक को लेकर विदेश मंत्रालय के सचिव (पश्चिम) गीतेश शर्मा ने कहा, 'किर्गिस्तान के बिश्केक में एससीओ शिखर सम्मेलन के मौके पर पीएम मोदी की रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच द्विपक्षीय बैठक होगी.'

पढ़ेंः SCO सम्मेलन में मोदी-इमरान के बीच बैठक नहीं : विदेश मंत्रालय

वहीं, विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि पीएम मोदी इस सम्मेलन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ कोई भी मुलाकात नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details