दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 15, 2020, 7:20 PM IST

ETV Bharat / bharat

नोएडा में नाइजीरियाई युवक ने मासूम बेटी की जान ली, गिरफ्तार

नोएडा में नाइजीरियाई मूल के युवक ने तीन माह की बेटी की पटक-पटककर हत्या कर दी और उसका शव दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी की पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा में नाइजीरियाई मूल के युवक ने अपनी तीन माह की बेटी की पटक-पटककर की हत्या कर दी और उसका शव दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है.

बता दें कि मामला ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 3 का है, जहां इम्पीरिया सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए 204 में रह रहे नाइजीरियाई ओजियामा देकलिन ने अपनी तीन माह की बच्ची अदुगो को कमरे की फर्श पर पटक कर मार दिया और फिर दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

आरोपी की पत्नी जूली की तहरीर पर इकोटेक थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतका बच्ची का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पढ़ें - वंदे भारत मिशन : कतर-नाइजीरिया-श्रीलंका से स्वदेश लौट रहे भारतीय

मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंद्र का कहना है कि बच्ची की मां की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details