दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 12, 2020, 1:08 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 4:51 PM IST

ETV Bharat / bharat

नशीले पदार्थों की तस्करी, एनसीबी ने मुंबई में की छापेमारी

एनसीबी ने शनिवार को विशेष जानकारी के आधार पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर छापेमारी की. हालांकि, एनसीबी ने साफ किया है कि इस छापेमारी का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं है.

ncb-raids
एनसीबी

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर छापेमारी की. एक अधिकारी ने बताया कि विशेष जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की गई. इसी बीच एनसीबी ने करमजीत नामक एक शख्स को हिरासत में लिया है. एनसीबी ने करमजीत को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके से गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि इस छापेमारी का दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं है, जिसकी जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है.

गौरतलब है कि सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सुशांत के मैनेजर सैम्युल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर रिया और सुशांत का 'स्मोकिंग वीडियो' वायरल

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में हैं. शुक्रवार को सत्र न्यायालय ने दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

Last Updated : Sep 12, 2020, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details