दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

LIVE NEWS : महाराष्ट्र : पुणे में मिड-डे मील के खाने से 22 छात्र और एक शिक्षक बीमार, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 21, 2019, 7:21 AM IST

Updated : Sep 27, 2019, 5:54 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

14:01 August 21

पुणे में 22 छात्र और शिक्षक अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र के पुणे में रामभाऊ स्कूल के 22 छात्रों और एक शिक्षक को आज भारती अस्पताल में भर्ती कराया गया. छात्रों और शिक्षक को स्कूल में मध्यान्ह भोजन करने के बाद उल्टी और दस्त की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया है.

11:34 August 21

राजनाथ सिंह ने विभिन्न प्रस्तावों को दी मंजूरी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना मुख्यालय के पुन: संगठन के लिए विभिन्न प्रस्तावों को मंजूरी दी है. मंजूरी सेना मुख्यालय द्वारा किए गए एक विस्तृत आंतरिक अध्ययन के आधार पर दी गई है.

08:18 August 21

INX मीडिया केस: चिदंबरम के घर पहुंची CBI

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) आज तड़के कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के आवास पर पहुंची है. मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय ने INX मीडिया मामले के संबंध में उनकी दोनों अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. 

बता दें कि उच्च न्यायालय के इस फैसले के बाद चिदंबरम के पास गिरफ्तारी से बचने के लिए अब सिर्फ सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा ही बचा है. उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय दरवाजा खटखटाया और तत्काल सुनवाई की मांग की. न्यायालय बुधवार सुबह याचिका पर सुनवाई के लिए सहमत हो गया है. संभावना है कि सुबह 10.30 बजे याचिका पर सुनवाई होगी.

08:04 August 21

महाराष्ट्र: कारखाने में लगी आग, मौके पर फायर टेंडर मौजूद

कारखाने में लगी आग

मुंबई: महाराष्ट्र के भिवंडी स्थित नारपोली के चंदन पार्क  के एक कारखाने में आज सुबह आग लग गई. मौके पर दो फायर टेंडर मौजूद है.

07:16 August 21

लाइव न्यूज अपडेट

बाबूलाल गौर का निधन

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल गौर का आज सुबह भोपाल के नर्मदा अस्पताल में निधन हो गया. गौर काफी समय से बीमार चल रहे थे.

Last Updated : Sep 27, 2019, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details