दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा ने प्रियंका की टिप्पणी को लेकर राहुल पर बोला हमला

पीयूष गोयल ने भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष को आड़े हाथों लिया. गोयल ने इस दौरान भाजपा की उपलब्धियां भी गिनाई. जानें कांग्रेस पर वार करते हुए पीयूष गोयल ने क्या कुछ कहा...... बीजेपी की पीसी.

By

Published : May 4, 2019, 12:00 AM IST

पीयूष गोयल

नई दिल्लीः भाजपा ने अमेठी लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा राहुल गांधी को पराजित करने का दावा करते हुए शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर तंज कसा.

पार्टी ने उनसे पूछा कि प्रियंका गांधी ने भाजपा के वोट काटने के लिए पार्टी के उम्मीदवारों को उतारने की जो बात कही थी, क्या उसका संकेत राहुल गांधी की ओर था?

बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा के मुख्यालय में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. और पीएम मोदी और केंद्र की nda सरकार की तारीफ की.

बीजेपी की पीसी.

पीयूष गोयल ने कहा कि अमेठी के लोग राहुल जैसा सांसद नहीं चाहते जो अपने संसदीय क्षेत्र में पांच साल में एक बार 'पर्यटक' के रूप आते हैं और वे क्षेत्र में विकास को गति देने के लिये भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी को वोट देंगे.

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने अमेठी को गरीबी और कम विकास में बनाये रखकर विश्वासघात किया है.

आपको बता दें, अमेठी में मतदान छह मई को होगा.

गोयल ने यह भी दावा किया कि यदि ईरानी का नाम पहले ही घोषित कर दिया गया होता, तो वे 2014 में ही राहुल गांधी को पराजित कर सकती थीं.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने कहा था उनकी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में ऐसे उम्मीदवार उतारे हैं, जो या तो जीत जीतेंगे अथवा भाजपा के वोट काटेंगे.

गोयल ने प्रियंका की इस टिप्पणी की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने यह बात शायद अपने परिवार के सदस्यों को ध्यान में रखकर ही कही होगी.

एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 2014 में केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद से बराबर कोशिश की जाती रही है. दूसरे देश से अच्छे संबंध बनाने का प्रयास किया जाता रहा, पूरे दुनिया में पीएम मोदी ने देश की आवाज को मजबूत और बुलंद किया और इसके कारण मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने में कामयबी मिली.

पढ़ेंः मोदी सरकार के समय भारत हर क्षेत्र में हुआ मजबूत: राजनाथ सिंह

पीयूष गोयल ने कहा कि पूरे विश्व में हर तरीके से पीएम मोदी ने हिंदुस्तान की उभरती हुई ताकत का प्रदर्शन किया, यह भी एक वजह है जिसके कारण मसूद अजहर को इंटरनेशनल आतंकवादी घोषित किया गया.

उन्होंने कहा कि 10 साल केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब दूसरे देश कांग्रेस सरकार को गंभीरता से नहीं लेते थे, कोई भी कांग्रेस सरकार की मांग को नहीं सुनता था, आज मोदी सरकार के कारण दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, मसूद अजहर के मामले में चीन तक को झुकना पड़ा

गोयल ने आगे कहा कि विपक्ष के राजनीतिक दलों के कुछ लोग इस तरह की बात करते हैं और ऐसा बयान देते हैं जिससे पाकिस्तान खुश होता है और विपक्षी नेताओं के बयान पाकिस्तान की मीडिया में भी काफी दिखाया जाता रहा है, जो कि बेहद दुखद है, और पाकिस्तान के नेता विपक्षियों के बयानों की तारीफ करते हैं.

उन्होंने कहा कि अमेठी में इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी से हार रहे हैं, 2009 में राहुल अमेठी से 3 लाख से ज्यादा वोट से जीते थे और 2014 में सिर्फ 1 लाख वोट से.

पीयूष गोयल ने कहा, 2014 में स्मृति ईरानी को कम से कम 15 दिन पहले भाजपा अमेठी से उम्मीदवार घोषित कर देती तो राहुल 2014 में ही चुनाव हार जाते, इस बार डर से राहुल केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़े हैं, अमेठी और रायबरेली में कांग्रेस ने कोई विकास का काम नहीं किया, यहां की जनता को गरीबी में रखकर कांग्रेस ने वर्षों तक जनता को गुमराह किया और धोखा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details