दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

40 जवानों की शहादत के बाद अब तक 42 आतंकियों का सफाया, ये हमारा तरीका है : PM मोदी

वाराणसी में लगभग ढाई घंटे तक चले रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया. उन्होंने आतंकवाद के मुद्दे पर केंद्र की NDA सरकार की नीतियों का जिक्र करते हुए कई बातें कहीं. पढे़ं पीएम मोदी का बयान...

By

Published : Apr 25, 2019, 10:49 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 11:31 PM IST

वाराणसी में पीएम मोदी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पिछले पांच साल में भारत के किसी शहर, किसी पवित्र स्थान या मंदिर पर कोई आतंकी हमला नहीं हो सका है.

पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने हमारे 40 जवानों को शहीद किया था. इस हमले के बाद उसी क्षेत्र में अब तक 42 आतंकियों को ठिकाने लगाया जा चुका है. ये हमारे काम करने का तरीका है.

पीएम मोदी का बयान

प्रयागराज कुंभ का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इतना बड़ा कुंभ मेला सुख और शांति के साथ देश ने अनुभव किया. आतंकवाद अब जम्मू-कश्मीर के बहुत थोड़े से दायरे में सीमित रह गया है.

पीएम मोदी का बयान

वाराणसी में रोड शो के बाद मोदी ने कहा कि काशी ने मुझे सिर्फ सांसद नहीं, प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया. मुझे आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने का साहस दिया.

पीएम मोदी का बयान

पीएम मोदी ने कहा 'हमने उन्हें बता दिया कि नया भारत सहता और कहता नहीं है, वो आतंक को मुंहतोड़ जवाब देता है.'

ये भी पढ़ें: आपकी इजाजत हो तो कल नामांकन करूंगा, काशी की जनता से बोले PM मोदी

मोदी ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, देशहित के अलावा किसी और की हित नहीं सोचूंगा. चाहे वो पुलवामा का संकट हो, उरी की घटना हो, या फिर मेरे जीवन का और कोई पल. मेरा एक ही मंत्र है और वही मंत्र लेकर मैं जीया हूं- राष्ट्र प्रथम- इंडिया फर्स्ट.

Last Updated : Apr 25, 2019, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details