दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राहुल गांधी को पॉलिटिकल प्लेस्कूल में भेजा जाना चाहिए - नकवी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पीएम मोदी पर किये गए एक ट्वीट में हुई स्पेलिंग मिस्टेक पर बीजेपी ने की टिप्पणी कहा राहुल गांधी को अपने राजनीतिक ज्ञान की कमी को दूर करने के लिए पॉलिटिकल प्लेस्कूल में भेजा जाना चाहिए.

By

Published : Jun 22, 2020, 2:26 PM IST

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी
बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भारत चीन विवाद मसले पर पीएम मोदी पर किये गए एक ट्वीट में हुई स्पेलिंग मिस्टेक पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस को वायनाड से सांसद राहुल गांधी को देश की परंपरा और संस्कृति को समझने के लिए और अपने राजनीतिक ज्ञान की कमी को दूर करने के लिए पॉलिटिकल प्लेस्कूल में भेजना चाहिए. आपको बता दें कि ट्वीट में सरेंडर मोदी की जगह सुरेंद्र मोदी लिखा गया था.

नकवी ने कहा कि परिवार को अपने 50 वर्षीय पप्पू को पॉलिटिकल प्लेस्कूल में भेजना चाहिए. जब तक उन्हें प्लेस्कूल में नहीं भेजा जाता तब तक उनका सामंती दृष्टिकोण और अपमानजनक भाषा बंद नहीं होगी. वह देश की संस्कृति और परंपराओं को नहीं समझते हैं और राजनीतिक हंगामा करने के लिए आधारहीन अफवाहों का सहारा लेते हैं.

कभी-कभी वह देश की सुरक्षा, अर्थव्यवस्था और यहां तक ​​कि नेतृत्व पर सवाल उठाते हैं. ऐसे शब्द केवल वहीं बोल सकते हैं जो अज्ञानी हैं. आप दिन-रात प्रधानमंत्री को गालियां देते रहते हैं. उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों को देश के इतिहास में कहीं नहीं देखा गया है और इसे ठीक करने का यही सही समय है.

नेता ने आगे कहा कि कांग्रेस चीन के मुद्दे पर एक के बाद एक गलती कर रही है और भरोसा दिलाया कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में पूरी तरह से सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details