दिल्ली

delhi

नए 'महाराज बताएं', मेरी संपत्ति तो तीन सौ साल पुरानी है : सिंधिया

By

Published : Oct 9, 2020, 12:21 PM IST

कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया बता रही है. कांग्रेस के भूमाफिया के आरोपों पर पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ा बयान दिया है.

jyotiraditya scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर (मध्यप्रदेश) :कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया बता रही है, उपचुनाव में सिंधिया को घेरने के लिए एक बड़ा मुद्दा कांग्रेस ने बना लिया है. कांग्रेस के भूमाफिया के आरोपों पर पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ा बयान दिया है. सिंधिया ने कहा है कि 'ये संपत्ति मेरी 300 साल पुरानी है और सवाल तो मैं उन लोगों से करना चाहता हूं, जो नए-नए महराजा बने हुए हैं. मैं एक परिवार विशेष में पैदा हुआ हूं यदि यह मेरी गलती है.'

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगातार कांग्रेस हमलावर है. ग्वालियर में सिंधिया ट्रस्ट के द्वारा जमीन अपने नाम कराए जाने को लेकर लगातार कांग्रेस सिंधिया को भूमाफिया साबित करने में लगी हुई है, इन आरोपों पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कांग्रेस पर पलटवार किया है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

पढ़ें: भीमा कोरेगांव केस : एनआईए ने फादर स्टेन को हिरासत में लिया

अरुण यादव ने सिंधिया को बताया भूमाफिया
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब से कांग्रेस छोड़ी है, तब से कांग्रेस उन्हें भूमाफिया बता रही है. बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोलते हुए सिंधिया को राज्य का सबसे बड़ा भूमाफिया कहा था. इसके साथ ही कांग्रेस के और नेता इस तरह के बयान दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details