दिल्ली

delhi

सुशांत केस : सलमान, करन जौहर समेत आठ बॉलीवुड हस्तियों को नोटिस

By

Published : Sep 18, 2020, 5:13 PM IST

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान समेत आठ लोगों को नोटिस जारी किया है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

सुशांत केस
सुशांत केस

पटना :बिहार के मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए अर्जी लगाई गई थी. कोर्ट ने शुक्रवार को सुनवाई करते हुए मामले में आरोपित आठ बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मामले में परिवादी अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि गत 17 जून को सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया था, जिसे सीजेएम की अदालत द्वारा खारिज कर दिया गया था. इसके बाद 14 अगस्त को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में अर्जी दी गई थी.

सलमान खान समेत 8 आरोपियों को नोटिस जारी

यह भी पढ़ें- आसनसोल के मूर्तिकार ने बनाया सुशांत सिंह का पहला वैक्स स्टैच्यू

आठ आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी
उन्होंने कहा कि अदालत द्वारा केस को एडमिट करते हुए सीजेएम कोर्ट से सारे कागजात की मांग की गई थी. इसके बाद कोर्ट ने पूरे मामले को बारीकी से देखकर सुनवाई की और शुक्रवार को सभी आठ आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए खुद या वकील के माध्यम से सात अक्टूबर को मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय में अपना पक्ष रखने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details