दिल्ली

delhi

हैदराबाद : मां ने पहले बच्चों को मारा, फिर की आत्महत्या की कोशिश

By

Published : May 21, 2020, 1:05 AM IST

हैदराबाद में मां के द्वारा अपने बच्चे की हत्या और फिर आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है. हैदराबाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. जानें विस्तार से...

suicide
प्रतीकात्मक चित्र

हैदराबाद : एक दुखद घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं मां की हालत गंभीर है. दरअसल मामला बुधवार को हैदराबाद के शमीरपेट में घटित हुआ है. प्रथम दृष्टया मामला मां के द्वारा अपने बच्चे की हत्या और फिर आत्महत्या करने की लगती है.

पुलिस को संदेह है कि पारिवारिक विवाद के कारण यह घटना हुई. शहर के बाहरी इलाके में शमीरपेट के पास फार्मा कंपनी में एक जूनियर वैज्ञानिक गोपीनाथ और उनकी पत्नी प्रीति की शादी पांच साल पहले हुई थी. इनके दो बेटे गौरव (4) और कौशिक (3) थे.

पुलिस के अनुसार पिछले कुछ दिनों से दोनों में अक्सर झगड़े होते थे. बुधवार को गोपीनाथ ने कथित तौर पर प्रीति को डांटा था, जिसके बाद वह तनाव में थी और उसने यह कदम उठाया इसका संदेह है.

गोपीनाथ की अनुपस्थिति में प्रीति ने अपने बच्चों को एक अज्ञात जहरीला पदार्थ पिलाया. उसके बाद स्वयं भी पी लिया होगा, ऐसी शंका जताई जा रही है.

हैदराबाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. शवों को परीक्षण के लिए गांधी अस्पताल मुर्दाघर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details