दिल्ली

delhi

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या, सामने आया CCTV फुटेज

By

Published : Sep 25, 2019, 1:53 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 11:26 PM IST

दिल्ली के द्वारका में सरेआम मर्डर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 24 सितबंर की शाम द्वारका जिला के ओल्ड पालम रोड पर एक प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वारदात को 17 घंटे बीत चुका है लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हेलमेट पहने बदमाश ने प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र की गाड़ी को रोक, उस पर फायरिंग स्टार्ट कर दी. जिसके बाद नरेंद्र भागने की कोशिश करता है लेकिन पीछे से उस पर गोली चला कर बदमाश फरार हो जाता है.

सीसीटीवी फुटेज

ये है पूरा मामला

जब मोंटी अपने ऑफिस की तरफ जान बचाकर भागता है तो बदमाश दूसरी खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़कर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगता है. फिर मौके से फरार हो जाता है. नरेंद्र की 24 सितबंर की शाम को ही द्वारका के वेंकटेश्वर हॉस्पिटल में मौत हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने उसकी शव को पोस्टमार्टम करने के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेज दिया था.

इस मामले में द्वारका नॉर्थ पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ और दूसरी स्पेशल टीम भी मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के अलावा आसपास के लोगों, मृतक के परिजनों और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है.

पढ़ेंःमोदी जी, जरा ट्रंप से मोहब्बत कम कीजिए, हमें महंगी न पड़ जाए : ओवैसी

गौरतलब है कि 24 सितबंर की शाम प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र के ऊपर हेलमेट पहने बदमाश ने 6 से 7 बार फायर किया था. जिसमें से तीन गोली नरेंद्र को लगी थी.

Last Updated : Oct 1, 2019, 11:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details