दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंबई: दोस्त को बचाने गया शख्स डूबा, नेवी की मदद से दोनों की तलाश जारी

मुंबई के मरीन ड्राइव में आज दो लोग डूब गये, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल नेवी की मदद से दोनों की तलाश जारी है.......

By

Published : Jul 6, 2019, 7:31 PM IST

दोस्त को बचाने गया शख्स डूबा, नेवी की मदद से दोनों की तलाश जारी.

मुंबई: मुंबई में बारिश के साथ हादसे बढ़ गए हैं. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मूसलाधार बारिश से हर कोई बेहाल है. इस बीच, मुंबई के मरीन ड्राइव पर दो लोग समुद्र में डूब गए हैं. सूचना मिलते ही सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है.

फोटो सौ. (@ANI)

नौसेना हेलीकॉप्टर से उनकी तलाशी की जा रही है. खबरों के मुताबिक दोनों युवकों में से एक ने अपने दोस्त को पानी में डूबने से बचाने के लिए उतरा था लेकिन वह भी पानी की तेज धार की चपेट में आ गया. इसके बाद दोनों समुद्र में समा गए और लापता हो गए. पुलिस ने उन दोनों को रस्सियों के सहारे तलाशने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

ट्वीट सौ. (@ANI)

पढ़ें: कर्नाटकः कांग्रेस सरकार पर फिर संकट, कुछ विधायकों के इस्तीफे की खबरें

सूचना मिलते ही पुलिस पूरे दल के साथ घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद उन दोनों की तलाश अभियान शुरू कर दी गई है. बारिश के कारण मायानगरी मुंबई में हादसों की संख्या भी बढ़ गई है. देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई में बारिश के कारण हाल बेहाल है.

ट्वीट सौ. (@ANI)

पुलिस के साथ-साथ नौसेना की टीम भी उन डूबे हुए युवकों की तलाश कर रही है. बारिश का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र के मलाड, कल्याण औऱ पुणे शहर में देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details