दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 6, 2020, 5:26 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 5:45 PM IST

ETV Bharat / bharat

पाक बॉलीवुड के जरिए फैला रहा ड्रग्स का जाल ः रवि किशन

फिल्म अभिनेता और सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में नशे के नेटवर्क को पाकिस्तान की बहुत बड़ी साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि भारत में विश्व की सबसे ज्यादा प्रतिशत युवा आबादी है, उसी को खोखला करने के लिए ये प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान केमिकल के रूप में कोकीन और अलग-अलग तरह की नशे की खेप भेजता है, जो टेबलेट, पाउडर और ड्रॉप के रूप में होती है.

रवि किशन
रवि किशन

जयपुर :उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने बॉलीवुड और ड्रग्स पर बड़ा बयान दिया है. रवि किशन ने कहा कि जिस तरह से बायोवैपन बनाकर चाइना ने कोरोना वायरस विश्व में फैला दिया है, उसी तरह से पाकिस्तान भी बॉलीवुड के जरिए भारत में ड्रग्स का जाल फैला रहा है. यह पूरा ड्रग्स नेपाल, राजस्थान और पंजाब के जरिए भारत में आता है, जोकि केमिकल रूप में है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की बहुत बड़ी साजिश है, क्योंकि भारत में विश्व की सबसे ज्यादा प्रतिशत युवा आबादी है, उसी को खोखला करने के लिए यह प्रयास किए जा रहे हैं. कैसे भारत को क्षति पहुंचाई जाए और युवाओं को हानि पहुंचाई जाए, उसके लिए भी यह काम किया जा रहा है.

ड्रग्स पर सांसद रवि किशन का बड़ा बयान.

पाकिस्तान केमिकल के रूप में कोकीन और अलग-अलग तरह के नशे की खेप भेजता है. जो टेबलेट, पाउडर और ड्रॉप के रूप में होती है. यह आसान रास्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री के रूप में ले लिया, क्योंकि लोग मूवी देखते हैं और और उसको फॉलो भी किया जाता है.

बता दें कि, रवि किशन मंगलवार को कोटा आए. वे लोक सभा स्पीकर ओम बिरला के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास पर पहुंचे.

रवि किशन ने कहा कि मैंने यह मुद्दा उठाया, उसके बाद एनसीबी ने एक्शन लिया है. सारी जांच एजेंसियां काम कर रही हैं और अब चीजों को पकड़ा जा रहा है. कौन सप्लाई कर रहा था, कौन ड्रग्स पेडलर है, कुछ गंदी मछलियां बॉलीवुड में भी हैं, उनको भी हटाने की बात चल रही है. बाकी सभी एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और अंतरराष्ट्रीय सप्लाई के नेटवर्क को तोड़ा जा रहा है. हम इंटरनेशनल ड्रग माफियाओं की कमर तोड़ने में कामयाब होंगे.

पढ़ें :-बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर वीडियो साझा कर अक्षय कुमार ने कही दिल की बात

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को उठाने पर मुझे नुकसान होने का अंदाजा पहले से था, लेकिन मुझे अपने देश के युवा जवानों की आने वाली पीढ़ी और फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपने करियर और फिल्मों की कुर्बानी देने पर भी कोई तकलीफ नहीं होगी. जब मैं बोल रहा था, तब मुझे पता था कि जान माल को भी नुकसान है, लेकिन गोरखपुर की साढ़े सात लाख आबादी ने मुझे जिताया है, लोग गूंगा-बहरा सांसद नहीं चाहते हैं.

Last Updated : Oct 6, 2020, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details