दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आंध्र प्रदेश : ममता पर भारी पड़ा इश्क, मासूम को छोड़ गई मां

आंध्रप्रदेश के गुंटूर में पति के मौत के बाद मां ने अपनी बेटी को किसी और के पास छोड़ दिया और कहा कि वह दो दिनों के भीतर वापस आ जाएगी, लेकिन छह महीने बीत गए फिर भी वह अब तक नहीं आई.

By

Published : Jul 18, 2020, 11:12 PM IST

Mother left girl child
मासूम को छोड़ गई मां

अमरावती :कहा जाता है कि मां की ममता में बहुत ताकत होती है. मां अपने बच्चे के लिए खुदा से भी लड़ सकती है, लेकिन आंध्रप्रदेश के गुंटूर में विपरीत हुआ पति के मौत के बाद मां ने अपनी बेटी को किसी और के साथ छोड़ दिया और उसने कहा कि वह दो दिनों के भीतर वापस आ जाएगी लेकिन छह महीने बीत गए फिर भी वह अब तक नहीं आई.

बता दें आंध्रप्रदेश के गुंटूर में एक महिला के पति की मौत हो जाने के बाद महिला ने करीब छह साल की बच्ची को अपने परिचित के पास यह बोल कर छोड़ा कि वह दो दिनों के लिए बाहर जा रही है. काम करने के बाद उसे यहां से ले जाएगी. लेकिन छह महीने बीत गए फिर भी वह अभी तक नहीं आई. पुलिस ने लड़की को एक देखभाल गृह को सौंप दिया.

बच्ची की देखभाल करने वाली महिला ने आंध्रप्रदेश पट्टाभीपुरम पुलिस से संपर्क किया क्योंकि वह भी खराब स्वास्थ्य में थी. उसने पुलिस से कहा कि वह इस इरादे से पुलिस स्टेशन आई थी कि अगर उसे कोई परेशानी हुई तो बच्ची अकेली हो जाएगी.

पढ़े :भारतीय महिला जो बनीं पाकिस्तान की मादर-ए-वतन

पुलिस ने तुरंत उस लड़की को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया. गुंटूर के एसपी आरएन अम्मिरेड्डी ने लड़की को अपने कार्यालय में बुलाया और उसे बहादुर बताया. बाल कल्याण समिति को लड़की की अच्छे से देखभाल करने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details