दिल्ली

delhi

काम न कर पाने पर बुजुर्ग सास को महिला ने पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 23, 2020, 7:11 PM IST

Updated : Aug 23, 2020, 7:37 PM IST

हरियाणा के पानीपत में एक महिला, जो अपनी बुजुर्ग सास से जबरदस्ती घर का काम करवाती थी और काम नहीं करने पर बुरी तरह से पीटती थी. बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो उसके पोते ने बना लिया और अपने पिता को दिखा दिया.

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

चंड़ीगढ़ :हरियाणा केजिला सोनीपत में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो शहर के सेक्टर-23 का है, जहां एक बहू ने घर का काम न करने पर अपनी 82 साल की बुजुर्ग सास को बुरी तरह से पीटा. वहीं इस वीडियो को बुजुर्ग के पोते-पोतियों ने ही बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो

क्या है इस वीडियो में?

वीडियो में तीन लोग दिखाई दे रहे हैं, एक बच्चा, एक महिला और एक बुजुर्ग महिला. बुजुर्ग महिला के हाथ में पॉलीथिन बैग है, जिसमें शायद कूड़ा है. वीडियो थोड़ा आगे बढ़ता है, तो एक महिला जिसे उस बुजुर्ग महिला की बहू बताया जा रहा है, ने बुजुर्ग महिला के हाथ में मौजूद बैग में कूड़ा डाला और कूड़ा उठाने वाले प्लास्टिक के एक डस्ट-पिकर से जोर से मारा. मार खाने के बाद बुजुर्ग महिला रोने लगती है और चली जाती है. वीडियो में पीछे से एक बच्चे की आवाज भी आ रही है.

चल-फिर भी नहीं सकती पीड़ित बुजुर्ग

बुजुर्ग महिला अपने आप चलने-फिरने में असमर्थ है, लेकिन उसके बेटे की पत्नी उससे जबरदस्ती घर का काम करवाती है और काम न करने पर बुरी तरह से पीटती है. इस बार इस महिला से मारपीट करने का वीडियो उसके ही बच्चों ने बना ली और इसे अपने पापा को दिखा दिया, जिसके बाद से आरोपी महिला मौके से फरार है.

पढ़ें - हरियाणा : निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से दो मजदूर घायल

पुलिस ने शुरू की जांच

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. पुलिस हरकत में आई और आरोपी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. इस घटना के बाद आरोपी बहू फरार हो गई है. वहीं सेक्टर-23 पुलिस चौकी इंचार्ज कटार सिंह ने बताया कि महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद पर कार्यरत है. वह केस दर्ज होने के बाद से ही फरार है, जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Last Updated : Aug 23, 2020, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details