दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान में बारातियों से भरी बस नदी में गिरने से 24 की मौत, 35 घायल

कोटा से भांजी का मायरा लेकर सवाईमाधोपुर जा रहे सवारियों से भरी बस नदी में गिर गई. इस हादसे में 24 लोगों की मौत की पुष्टि स्थानीय प्रशासन ने की है.

By

Published : Feb 26, 2020, 11:23 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 3:04 PM IST

etv bharat
बस नदी में गिरी

बूंदी : राजस्थान के बूंदी जिले के केशवरायपाटन इलाके में बारातियों से भरी बस नदी में गिर गई. इस हादसे में 24 लोगों की मौत की पुष्टि स्थानीय प्रशासन ने कर दी है. स्थानीय लोगों की मदद से कुछ लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. प्रशासन का कहना है कि मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, कई लोगों के हताहत होने की सूचना

जानकारी के मुताबिक बस में करीब 28 लोग सवार थे, जिनमें से पांच लोगों को बचा लिया गया है. उधर बस के नदी में गिरने की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

ईटीवी भारत रिपोर्ट

संसदीय क्षेत्र कोटा बूंदी के लाखेरी क्षेत्र में बस के नदी में गिरने से कई लोगों की मृत्यु के समाचार से लोग दुखी हैं। जिला प्रशासन ने राहत कार्यों को गति देने के निर्देश दिए हैं।

फिलहाल, राहत बचाव कार्य जारी है. शुरुआती रूप से मिल रही जानकारी में बताया जा रहा है कि यह हादसा बस चालक की लापरवाही के कारण होना बताया जा रहा है. कोटा का एक परिवार मायरा लेकर सवाई माधोपुर बस से जा रहा था. इस दौरान ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ और बस मेज नदी में गिर गई, जिसमें 24 लोगों की मौत हो गई. मृतकों के शवों को नदी से निकाल लिया गया है. पांच लोगों को गोताखोर और पुलिस की टीम ने बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाला है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है. वहीं घटना की सूचना के बाद लाखेरी एसडीएम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत बचाव कार्य जारी है. इस हादसे को लेकर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है.

Last Updated : Mar 2, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details