दिल्ली

delhi

कर्नाटक : मालिक की मौत के बाद कुत्ता और बंदर ने छोड़ा खाना-पीना

By

Published : Sep 14, 2020, 8:41 PM IST

Updated : Sep 14, 2020, 9:03 PM IST

कर्नाटक के बेलगाम में मालिक की मौत के बाद से उनके पालतू कुत्ते और बंदर ने अन्न त्याग दिया है. उनके मालिक शंकराप्पा मडीवाला की 6 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी.

कुत्ते और बंदर ने त्यागा अन्न
कुत्ते और बंदर ने त्यागा अन्न

बेंगलुरु: परिवार में किसी की मौत के कुछ दिनों बाद सभी सदस्य अपने-अपने काम में लग जाते हैं, लेकिन कर्नाटक के बेलगाम में मालिक की मौत के बाद उनके पालतू जानवर शांत हो गए हैं. मालिक की मृत्यु के 8 दिन बाद भी दोनों जानवरों ने कुछ नहीं खाया.

कुत्ता और बंदर जो मालिक के हाथ से चावल और रोटी खाते थे, अब कुछ नहीं खा रहे हैं. कुत्ते का नाम कड्डी और बंदर रामू है. बेलगाम जिले के मुदलगी तालुक के अवाराडी गांव के उनके मालिक शंकराप्पा मडीवाला की 6 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी. शंकराप्पा अवाराडी गांव में एक किराने की दुकान चलाते थे.

पालतू कुत्ते और बंदर ने त्यागा अन्न.

पढ़ें-कृषि अध्यादेशों के खिलाफ पंजाब के किसान संगठनों की ललकार

मालिक की मौत के बाद से बंदर और कुत्ता अपने मालिक को खोज रहे हैं. बागलकोट के महालिंगपुरा में ग्रामीणों ने कुत्ते का वीडियो बनाया. कुत्ता सभी जगह अपने मालिक को खोज रहा है. इसके अलावा भी शंकरप्पा की किराने की दुकान के सामने कुछ कुत्ते रहते थे.

इन कुत्तों को भी शंकराप्पा खाना खिलाते थे, लेकिन जब शंकरप्पा की मृत्यु हुई, ये कुत्ते भी शांत हो गए. स्ट्रीट डॉग्स अभी भी उस क्षेत्र का दौरा करते हैं, जहां शंकराप्पा की दुकान है.

Last Updated : Sep 14, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details