दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 9, 2020, 4:26 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 6:37 PM IST

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी ने लिखा शी जिनपिंग को पत्र, कोरोना वायरस से निबटने में सहयोग की पेशकश

प्रधानमंत्री मोदी ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को पत्र लिखा है. पीएम मोदी ने पत्र में कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर चीन के लोगों के साथ भारत की एकजुटता व्यक्त की.

etvbharat
फाइल फोटो

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मोदी ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को पत्र लिखा है. चीनी राष्ट्रपति शी को लिखे पत्र में, प्रधानमंत्री मोदी ने चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप से निबटने में भारत के सहयोग की पेशकश की.

चीनी राष्ट्रपति शी को लिखे पत्र में, प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस के कारण चीन में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने हुबेई प्रांत से भारतीयों को लाने में मदद के लिए चीन की सराहना की. पीएम मोदी ने पत्र में कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर चीन के लोगों के साथ भारत की एकजुटता व्यक्त की.

बता दें, चीन के हुवेई प्रांत से शुरू हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. रविवार सुबह तक इस वायरस के संक्रमण से 811 लोग मारे जा चुके हैं. कोरोना वायरस का संक्रमण 37 हजार से ज्यादा लोगों में फैल चुका है.

भारत में तीन लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. रविवार, 9 फरवरी तक अमेरिका जापान समेत कुल 25 से ज्यादा देशों में 334 लोग प्रभावित हुए हैं.

Last Updated : Feb 29, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details