दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 1, 2020, 6:04 PM IST

ETV Bharat / bharat

बिहार विधानसभा चुनाव : पीएम ने अपनी सभा में क्यों किया इस महिला का जिक्र, जानिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छपरा में पहली रैली को संबोधित करते हुए उस बुजुर्ग महिला का जिक्र किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें महिला मोदी सरकार की तारीफ करती नजर आ रही है. पीएम ने कहा कि उस महिला ने बिना लाग लपेट के कहा कि मोदी हमरा के नल देहलन, लाइन देहलन, बिजली देहलन, मोदी हमरा के कोटा देहलन, राशन देहलन, पेंसिल देहलन. मोदी हमरा के गैस देहलन. उनका क्यों वोट न देबे...पढ़ें पूरी खबर..

वृद्ध महिला के वायरल वीडियो का जिक्र
वृद्ध महिला के वायरल वीडियो का जिक्र

छपरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को छपमा में चुनावी रैली संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि आज बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं और जो हाल उत्तर प्रदेश चुनाव में डबल-डबल युवराज का हुआ, वही बिहार में होगा, खासकर जंगलराज के युवराज का.

पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान से साफ नजर आ रहा है कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बन रही है. पहले चरण के मतदान में आपने एनडीए को जो भारी समर्थन के संकेत दिए हैं और जिन्होंने भी मतदान किया है, उनका में अभिनंदन करता हूं.

इस दौरान पीएम मोदी ने एक वृद्ध महिला के वायरल वीडियो का भी जिक्र किया. जिसमें महिला मोदी सरकार के कार्यों की प्रशंसा करती दिखाई पड़ रही हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि दो दिन पहले मैं बिहार का एक वीडियो देख रहा था. शायद आपने भी देखा होगा. सोशल मीडियो में वायरल हो रहा था. आज मैं आपसे और बिहार और देश की जनता से उस वीडियो का जिक्र करना चाहता हूं.

देखें वीडियो.

पीएम मोदी ने कहा कि यह वीडियो बिहार के एक गांव की बुजुर्ग महिला का है. उस वीडियो में एक व्यक्ति महिला से पूछता है मोदी को काहे खातिर वोट देबो. आखिर मोदी ने क्या किया है. तो महिला जवाब दिया कि दिया कि हमको बिजली, नल, राशन मिला.

पीएम ने कहा कि उस महिला ने बिना लाग लपेट के कहा कि मोदी हमारा के नल देहलन, लाइन देहलन, बिजली देहलन, मोदी हमरा के कोटा देहलन, राशन देहलन, पेंसिल देहलन. मोदी हमरा के गैस देहलन. उनका क्यों वोट न देबे, का. ये जवाब जंगलराज के युवराज को आईना दिखा रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं उस वीडियो को देखकर बहुत प्रभावित हुआ. पीएम मोदी ने कहा कि शायद वह महिला अखबार भी नहीं पढ़ती होगी और घर में कभी टीवी भी नहीं देखा होगा. उस गांव कि महिला, उस मां ने उसके सवाल का एक सांस में जवाब देना शुरू कर दिया. जब वो जवाब दे रही थी तो वो जो सवाल पूछने वाला था, उसका चेहरा लटक गया.

यह भी पढ़ें-सीएए पर पीएम की दो टूक- एक साल में किसी की नागरिकता नहीं गई

मोदी ने कहा कि आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं.

उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली राजग सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details