दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी की ममता को चुनौती, 'जय श्री राम बोलने के लिए करें गिरफ्तार'

ममता बनर्जी के राज में जय श्री राम बोलने पर लोगों को हिरासत में लिया गया, जिस पर पीएम ने ममता पर वार करते हुए कहा कि वे मुझे भी जय श्री राम का नारा लगाने पर गिरफ्तार कर दिखाएं. पीएम ने सीताराम येचुरी पर भी निशाना साधा.

By

Published : May 6, 2019, 6:21 PM IST

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर वार

कोलकाताः सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर जमकर वार किया. पीएम ने उन्हें चुनौती दी कि, वे मुझे जय श्री राम के नारे लगाने पर गिरफ्तार करके दिखाएं.

इससे एक दिन पहले खबर मिली थी कि, घटाल लोकसभा क्षेत्र में उनके काफिले के दौरान जय श्री राम का नारा लगाने पर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया था.

बता दें, सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ममता बनर्जी पश्चिमी मिदनापुर जिले में राजमार्ग के किनारे जय श्री राम का नारा लगाने पर कुछ ग्रामीणों पर नाराज होती नजर आ रहीं हैं.

मोदी ने कहा, “दीदी ने जय श्री राम बोलने पर लोगों को जेल भेज दिया. मैंने आज यहां जय श्री राम बोलने की सोची जिससे वह मुझे भी जेल में भेज सकें.

पीएम ने आगे कहा, इस तरह, बंगाल के लोगों को तृणमूल कांग्रेस के शासन से बचाया जा सकता है.”

यहां एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने माकपा महासचिव सीताराम येचुरी की भी आलोचना की.

यह भी पढ़ेंः जय श्रीराम के नारों पर भड़कीं CM ममता, 3 गिरफ्तार, BJP का पलटवार

बता दें, हाल ही में येचुरी ने महाभारत और रामायण जैसे ग्रन्थों को हिंसा के उदाहरणों से भरा बताया था.

माकपा नेता ने कहा था कि रामायण और महाभारत “हिंदू हिंसा के उदाहरणों से भरे हैं.”

पीएम ने येचुरी की अपमानजनक टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा “हिंदू धर्म के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करना वामपंथियों की आदत सी बन गई है. ”

बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “देश का प्रधानमंत्री बनने के लिये दीदी अपने महामिलावटी गिरोह पर भरोसा कर रही हैं”

प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता बंगाल में 10 सीटें भी नहीं जीतेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details