दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 3, 2019, 6:09 PM IST

ETV Bharat / bharat

'असम विधानसभा चुनाव में बहेगी भाजपा की बयार, पार्टी करेगी 100 पार'

बीजेपी के राज्यसभा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा ने ​​दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में असम में भाजपा को 100 से अधिक सीटें मिलेंगी. जानिए उन्होंने और क्या कुछ कहा..

बीजेपी के राज्यसभा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा

नई दिल्ली: हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने असम में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना लक्ष्य निर्धारित किया है.

असम के बीजेपी के राज्यसभा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के समग्र विकास की व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रहे हैं.

पढ़ें:साल के अंत तक गिर जाएगी कर्नाटक सरकारः भाजपा नेता

ईटीवी भारत से बात करते हुए तासा ने यहां तक ​​दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में असम में भाजपा को 100 से अधिक सीटें मिलेंगी. साथ ही उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य 100 है. हम निश्चित रूप से 100 प्राप्त करेंगे.

आपको बता दें कि, असम में 126 विधानसभा सीटें हैं. 2016 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 67 सीटें मिलीं और उसके सहयोगी दल एजीपी और बीपीएफ को एक साथ 17 सीटें मिलीं है.

ईटीवी भारत से बात करते हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद कामाख्या प्रसाद तासा

पढ़ें:चुनाव में असम के चाय बागान मजदूरों की मांग - न्यूनतम वेतन, बुनियादी सुविधाएं और स्थायी रोजगार

नागरिकता संशोधन विधेयक (CAB) का उल्लेख करते हुए, तासा ने कहा कि यह बिल पूर्वोत्तर के लोगों की सुरक्षा और हितों को बाधित नहीं करेगा. उन्होंने कहा, CAB केवल असम के लिए नहीं, बल्कि पूरे भारत के लिए है.

भाजपा ने असम में अपने सहयोगियों, असम गण परिषद (एजीपी) और बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) से CAB के बारे में व्यापक जागरूकता के लिए कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details