दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 3, 2020, 7:10 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 8:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

अधीर रंजन चौधरी के आवास पर हमला, स्टाफ के साथ मारपीट

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के दिल्ली स्थित आवास पर मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे उपद्रवियों ने हमला किया और हाउस स्टाफ के साथ मारपीट की.

अधीर रंजन चौधरी
अधीर रंजन चौधरी

नई दिल्ली : लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी के दिल्ली आवास पर मंगलवार की शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया. यह हमला आवास के बाहर स्थित उनके ऑफिस पर किया गया, जहां उनके सभी जरूरी कागजात रखे रहते हैं. यह हमला शाम को 5:30 बजे के आस पास हुआ, उस समय अधीर रंजन चौधरी संसद में मौजूद थे.

अधीर रंजन चौधरी के निजी सहायक प्रदीप्तो ने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए कहा, 'साढ़े पांच बजे के आस पास मेरे पास हाउस स्टाफ की तरफ से एक फोन आया और मुझे बताया गया कि घर में कुछ घुसपैठियों ने हमला कर दिया है और उनके साथ मारपीट कर रहे हैं.'

प्रदीप्तो ने कहा, ' हाउस स्टाफ का कहना था कि वे लोग अधीर रंजन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. जब तक हम लोग घर पर पहुंचे, तब तक वे लोग भाग गए , पूरे ऑफिस में फाइल फैली हुई थीं और कुछ कागज वे लोग उठा कर भी ले गए.'

अधीर रंजन चौधरी के आवास पर हमला

इस पूरे मामले की अब पुलिस जांच कर रही है. प्रदीप्तो का दावा है कि यह मामला आपसी दुश्मनी का नहीं है और क्योंकि अधीर रंजन चौधरी एक नेता हैं, तो उनके ऊपर ऐसा हमला राजनीतिक कारणों से हो सकता है.

बता दें कि अधीर रंजन चौधरी का घर हुमायूं रोड पर स्थित है, जहां उनके आवास के बाहर एक कार्यलय भी है. जिस समय यह घटना हुई, वहां पर उनकी 11 साल की बेटी भी मौजूद थी.

अधीर रंजन चौधरी के आवास पर हमला

पढ़ें- 'असली नेता' कोरोना वायरस के संकट से निबटने पर ध्यान केंद्रित करेगा : राहुल

फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

गौरतलब है कि इससे पहले अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा निशाना साधा था. उन्होंने प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया छोड़ने की बजाय दंगों की जिम्मेदारी लेते हुए अपना पद छोड़ने की बात कही थी.

Last Updated : Mar 3, 2020, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details