दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : कैबिनेट मंत्री ने शौचालय के बाद आठ फीट गहरे नाले में उतरकर सफाई की

By

Published : Nov 3, 2019, 10:39 PM IST

Updated : Nov 3, 2019, 11:27 PM IST

मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार को ग्वालियर में अपने साथियों के साथ मिलकर आठ फीट गहने नाले में उतरकर सफाई की. पढ़ें पूरी खबर...

मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर : मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सफाईगिरी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने 30 दिनों तक सफाई अभियान चलाने का संकल्प लिया है. इस क्रम में रेलवे स्टेशन पर सार्वजनिक शौचालय की सफाई के 24 घंटे बाद रविवार को उन्होंने बिरला नगर में नाले की सफाई की.

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर रविवार सुबह फिर सफाई अभियान पर निकल पड़े. इस दौरान उन्होंने बिरला नगर के न्यू कॉलोनी में कमर तक गहरे नाले में उतरकर फावड़े से सफाई की.

नाले में उतर कैबिनेट मंत्री ने की सफाई, देखें वीडियो...

बताया जा रहा है कि नाला 8 फुट गहरा है और सफाई के अभाव में बंद हो गया था, जिसके चलते स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

पढ़ें : गाजियाबाद: बड़े हादसों को दावत दे रहे हैं टूटे हुए नाले, निगम बेसुध!

नाले में पानी का बहाव बढ़ने से कभी-कभी सीवर का पानी लोगों के घरों में भर जाता था, जिसकी जानकारी मिलते ही मंत्री संबंधित स्थान पर पहुंचे और फावड़ा लेकर नाले में उतर गये.

बता दें कि मंत्री ने 30 दिन के सफाई अभियान चलाने का संकल्प लिया है, इस कड़ी में वह पहले भी रामाजी का पूरा और चार शहर का नाका स्थित नाले में उतरकर सफाई कर चुके हैं.

हालांकि, बीते एक नवम्बर को मंत्री जयवर्धन सिंह ने प्रद्युम्न सिंह तोमर की मौजूदगी में ग्वालियर नगर निगम के अधिकारियों की बैठक ली थी, जहां अधिकारियों को चेतावनी देते हुए सफाई व्यवस्था दुरुस्त किये जाने के निर्देश दिये थे.

Last Updated : Nov 3, 2019, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details