दिल्ली

delhi

इमरती देवी का पलटवार, दलितों को घास-कूड़ा समझते हैं कमलनाथ

By

Published : Oct 19, 2020, 6:54 PM IST

मंत्री इमरती देवी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा दिए गए विवादित बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पढ़िए पूरी खबर...

इमरती देवी और कमलनाथ
इमरती देवी और कमलनाथ

ग्वालियर :मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में दोनों ही पार्टियां अपना पूरा दम-खम लगा रहीं हैं. राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है. चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं ने इस जंग में सभी मर्यादाएं लांघ दी हैं. नेता अब बिना सोचे-समझे अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर इस समय सूबे में सियासी घमासान मचा हुआ है. कमलनाथ के विवादित बयान के बाद डबरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की है.

दलितों को घास-कूड़ा समझते हैं कमलनाथ.

'बजरंगबली के सच्चे भक्त नहीं हैं कमलनाथ'

ईटीवी भारत से खास बातचीत में मंत्री इमरती देवी ने कहा कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ दलित और गरीब लोगों की इज्जत करना नहीं जानते. वो दलित लोगों को घास-कूड़ा समझते हैं, कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, तब मैं उनके ऑफिस में जाती थी तो वह खड़े हो जाते थे. कभी भी मैं उनके सामने कुर्सी पर बैठी नहीं हूं.

मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने आपको वो बजरंगबली का भक्त समझते हैं और महिलाओं से इस तरीके से बात करते हैं, बजरंगबली उनको धूल में मिलाएंगे, क्योंकि मैं (इमरती देवी) भी बजरंगबली की सच्ची भक्त हूं.

'कमलनाथ को कांग्रेस से नहीं हटाया तो हो जाएगा सत्यानाश'

इसके साथ ही मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ इस तरह की अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, इससे ऐसा लगता है कि उनके घर में मां बेटी नहीं हैं. क्या उनसे भी इस तरीके से बात करते हैं. उन्होंने कहा इस बयान को लेकर अगर मेरी पार्टी ने उन पर मामला दर्ज नहीं कराया तो मैं धरने पर बैठूंगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसे पूर्व मुख्यमंत्री को साथ लेकर चल रही है, जो महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाते हैं, उन्हें अश्लील निगाहों से देखते हैं, अगर कांग्रेस पार्टी ने इनको नहीं हटाया तो पार्टी का पूरी तरह से सत्यानाश हो जाएगा.

जनता मुझे जिताती है चुनाव- इमरती देवी

उपचुनाव में तैयारियों को लेकर मंत्री इमरती देवी ने कहा कि पार्टी की तैयारी जनता में दिख रही है. उनके मुताबिक डबरा विधानसभा की जनता पिछले चार बार से उनकी तैयारी करती आई है. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उनकी जनता उन्हें चुनाव जिताती है. वे जनता के भरोसे ही चुनाव लड़ती हैं. इमरती देवी ने कहा जनता ने उन्हें 62 हजार वोटों से विजयी बनाया था. इस बार भी डबरा विधानसभा की जनता उन्हें 80 हजार वोटों से जिताएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details