दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 1, 2019, 10:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी, हिज्बुल का एक आतंकी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बडगाम से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आंतकी हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन से जुड़ा हुआ है. आतंकी के साथ हथियार और गोला बारुद भी जब्त किए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर.

शौकत अहमद

श्रीनगरःजम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियानों में सुरक्षा बलों को कामयाबी मिली है. ताजा घटनाक्रम में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बडगाम से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन से जुड़ा हुआ है. आतंकी को हथियार और गोला बारुद के साथ गिरफ्तार किया गया है. इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी.

सूचना आधारित ट्वीट

अधिकारी ने कहा कि कुलगाम जिले के वारपोरा इलाके के रहने वाले शौकत अहमद तांतरी को बुधवार को कश्मीर जिल के काजीपोरा इलाके से गिरफ्तार किया गया. तांतरी पुलिस रिकार्ड के अनुसार आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा हुआ था.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने चादौरा पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि आतंकी से जब्त गोला बारुद को मामले के रिकार्ड के लिए रख लिया गया है.

पढ़ें-ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा की मौत, अमेरिकी अफसरों का दावा

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आतंकी के किसी अन्य आतंकी गतिविधि में संलिप्तता का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details