दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी ने अपनी बीवी को छोड़ दिया, वो दूसरों का क्या सम्मान करेंगेः मायावती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए जब वो अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं, तो वो दूसरों की बहनों और पत्नियों का सम्मान कैसे कर सकते हैं.?

By

Published : May 13, 2019, 12:05 PM IST

Updated : May 13, 2019, 3:22 PM IST

मायावती और पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मोदी ने राजनीतिक फायदे के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया है, ऐसे व्यक्ति से यह कैसे उम्मीद की जा सकती है कि वह दूसरों की बीवियों का सम्मान करें.

मायावती ने कहा कि पीएम मोदी अलवर गैंगरेप मामले पर गंदी राजनीति खेलने की कोशिश कर रहे हैं. वो चाहते हैं कि इस मामले में उन्हें राजनीतिक फायदा मिले. यह बेहद शर्मनाक है.

मायावती का बयान

उन्होंने कहा, 'अलवर गैंगरेप मामले पर पीएम मोदी खामोश रहे. वह इस पर गंदी राजनीति खेलने की कोशिश कर रहे हैं ताकि चुनावों में उनकी पार्टी को फायदा हो सके. यह बेहद शर्मनाक है.'

मायावती यही नहीं रुकीं, उन्होंने मोदी पर निजी हमला किया. उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़कर गए, वह दूसरों की बहनों और पत्नियों का सम्मान कैसे कर सकते हैं.

बसपा नेता ने कहा कि मुझे यह भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं, अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देखकर, यह सोचकर भी घबरा जाती हैं कि कहीं मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें.

मायावती का बयान

दरअसल, मोदी ने एक दिन पहले उत्तरप्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए मायावती पर हमला किया था. मोद ने कहा था कि राजस्थान की घटना के बाद मायावती चुप क्यों थीं. उन्होंने कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया. मोदी के इसी बयान पर मायावती ने जवाब दिया.

पढ़ेंं - कांग्रेस के बिगड़े बोल, PM मोदी से पूछा- क्या वे विजय चौक पर फांसी लगाएंगे?

मायावती ने ये भी कहा कि भाजपा को ऊना और रोहित वेमुला कांड भी याद रखना चाहिए. क्या इस घटना के बाद मोदी ने इस्तीफा दिया था.

Last Updated : May 13, 2019, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details