दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस नेता बोले, 'पुलवामा अटैक मोदी और इमारन की मैच फिक्सिंग'

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने पुलवामा हमले को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने पुलवामा हमले पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

By

Published : Mar 7, 2019, 8:45 PM IST

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बाद राजनीति न करने और एकजुटता की बात करने वाले कांग्रेस नेताओं ने इस हमले पर बयानबाजी शुरू कर दी है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने पुलवामा हमले को लेकर विवादित बयान दिया है. सीनियर लीडर का कहना है कि यह आतंकी हमला पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग का नतीजा है.

हरिप्रसाद ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद जो कुछ हुआ उससे पता लगता है कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच सब पहले से फिक्स था. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को साफ करना चाहिए कि क्या यह मैच फिक्सिंग थी?

कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद का बयान.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल पहले ही कह चुके हैं यहा इंटेलीजेंस सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक थी, नहीं तो यह हमला नहीं होता.

कांग्रेस लगातार पुलवामा हमले और भारतीय वायुसेना की बालाकोट में किए गए हवाई हमले पर सवाल खड़े कर रही है और सबूतों की मांग कर रही है. पार्टी के नेताओं के बयानों से कांग्रेस को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले राहुल गांधी औऱ दिग्विजय सिंह पुलवामा हमले और बालाकोट हवाई हमले टिप्पणी कर निशाने पर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details