दिल्ली

delhi

हरियाणा विधानसभा चुनाव :  आज नामांकन भरेंगे CM खट्टर

By

Published : Oct 1, 2019, 12:10 AM IST

Updated : Oct 2, 2019, 4:55 PM IST

सीएम मनोहर लाल खट्टर के किसी और विधानसभा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर अब विराम लग गया है. मनोहर लाल खट्टर करनाल विधानसभा सीट से एक अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे. मनोहर लाल के नामांकन के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

मनोहर लाल खट्टर

चंडीगढ़ : बीजेपी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ेगी. विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पहली लिस्ट भी जारी कर दी है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक बार फिर करनाल विधासभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए मनोहर लाल कल नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

मनोहर लाल खट्टर एक अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे. सीएम मनोहर लाल के एक बार चुनाव लड़ने से कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह का माहौल है. आपको बता दें कि सीएम के नामांकन भरने के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सीएम योगी भी पहुंचेंगे करनाल
मनोहर लाल खट्टर एक अक्टूबर सुबह करीब 10:30 बजे सेक्टर 12 स्थित हुडा ग्राउंड मे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में कई केंद्रीय मंत्रियों के पहुंचने की उम्मीद लगाई जा रही है. साथ ही इस जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हिस्सा लेंगे.

पढ़ें-हरियाणा विधानसभा चुनावः भाजपा ने मैदान में उतारे खेल जगत के तीन महारथी

जनसभा के मनोहर लाल नामांकन पत्र भरने जिला निर्वाचन कार्यालय भी जाएंगे. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. बीजेपी जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 1 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इससे पहले एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जिसके लिए तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि मनोहर लाल के साथ योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे, जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details