दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान: मुफ्त में नहीं दी शराब तो सेल्समैन पर फेंका सांप

राजस्थान के सिरोही से सोमवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. वहां मुफ्त में शराब नहीं देने पर एक व्यक्ति ने दुकानदार के ऊपर सांप फेंक दिया. दुकानदार को सांप ने काट लिया, उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

By

Published : Jun 15, 2020, 5:36 PM IST

Snake attack on shopkeeper
सिरोही में दुकानदार पर सांप का हमला

जयपुर: राजस्थान के सिरोही के रामपुरा में एक शराब के ठेके पर बैठे सेल्समैन को सांप ने डस लिया. सेल्समैन की हालतस्थिर है और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना रविवार शाम की है.

जानकारी के अनुसार जिले के रामपुरा स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन नरेन्द्र सिंह बैठा था. उसने आरोप लगाया कि तभी सांप पकड़ने वाला रणजीत नाम का एक व्यक्ति दुकान पर आया और मुफ्त में शराब मांगने लगा. जब सिंह ने उसे शराब देने से मना कर दिया तो रणजीत ने उसपर जहरीला सांप फेंक दिया. नरेंद्र सिंह को जहरीले सांप ने डस लिया.

दुकानदार पर सांप का हमला

पढ़ें-खिलौना समझ सांप को पकड़ने दौड़ा बच्चा, बाल-बाल बचा

इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल प्रभाव से उसे सिरोही के अस्पताल पहुंचाया गया. जहां, प्राथमिक उपचार के बाद उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया. बता दें कि सांप फेंकने वाला व्यक्ति सांप पकड़ने में माहिर है और अक्सर सांप पकड़ने के लिए लोगों की मदद भी करता है. इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details