दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नशेड़ी पति ने घर में लगाई आग, एक बच्ची और पत्नी की मौत

रोहतक शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही घर में आग लगा दी, जिसमें उसकी पत्नी और एक बच्ची की झुलसने से मौत हो गई. वहीं दूसरी बच्ची की हालत गंभीर है.

By

Published : Jun 9, 2020, 9:35 PM IST

man sets house on fire
घर में लगाई आग

चंदीगढ़ : रोहतक शहर के सलारा मोहल्ला से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को जिंदा जला दिया. इस घटना में महिला और एक तीन साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो साल की एक बच्ची की हालत गंभीर है.

आरोपी पति गिरफ्तार
घटना की सूचना पर ओल्ड सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.

पति ने घर में लगाई आग

जानकारी के अनुसार सलारा मोहल्ला के रहने वाले राजेश ने देर रात अपने घर में आग लगा दी. इस दौरान उसकी पत्नी और बेटियां घर में ही सो रहीं थीं, जिसके चलते तीनों आग में झुलस गए. घटना को अंजाम देने के बाद राजेश मौके से फरार हो गया था, जिसको बाद में पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं घर में आग लगाने का कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पढ़ें:-तेलंगाना : अनुकंपा नियुक्ति के लालच में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि राजेश नशे का आदी है और शराब के नशे में ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर भी हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details