दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना से पति की मौत पर बदहवास हुई महिला, गाती रही मोहब्बत के गीत

कहते हैं अपनों का गम बड़ा ही दुस्साध्य होता है. यूपी के बेरली में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद उसकी पत्नी इस गम को बर्दाश्त न कर सकी और पति के जाने के गम में बदहवास होकर सबको अपनी लव स्टोरी सुनाने लगी. इस लव स्टोरी को जिसने भी सुना, वह अपनी आंखों से आंसू रोक नहीं पाया.

By

Published : Apr 30, 2020, 11:26 AM IST

Updated : Apr 30, 2020, 12:30 PM IST

man-died-due-to-corona-in-bareilly-wife-singing-songs-of-love-beside-her-body
बरेली में कोरोना से हुई पति की मौत

लखनऊ : तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नजारे हम क्या देखें...चांद सी मेरी महबूबा हो ऐसा तुमने सोचा है...उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कोरोना से हुई पति की मौत के बाद शव के सामने बदहवास पत्नी प्यार के तराने गाती रही...आंसू तो सूख चुके थे, लेकिन याद थी अस्पताल में हुई वह पहली मुलाकात, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने की कसमें खाई थीं. पति के शव पर पत्नी यह तराने इसलिए सुनाती रही कि पति ने पहली मुलाकात में उसे यह गाने सुनाए थे...

सामने कफन में लिपटा पति का शव, और करुण स्वर में गाना गाती पत्नी. यह वाकई में भावुक कर देने वाला नजारा था, जिसे देखने और सुनने वाला हर शख्स की आंखों से आंसू आ गए.

देखें वीडियो...

गौरतलब है कि बजीर अहमद नाम का यह शख्स कोरोना से संक्रमित था. 35 साल के बजीर की संक्रमण के चलते मौत हो गई.

पति के जाने के गम में पत्नी अपनी सुध बुध ही खो बैठी. उसकी हालत ऐसी हो गई कि वह शव को निहारते हुए प्यार भरे गाने गाती रही. वह आस-पास मौजूद लोगों को करुणा स्वर में अपनी लव स्टोरी सुना रही थी.

आपको बता दें बजीर की लव मैरिज हुई थी. पहली बार बजीर से मुलाकात को याद कर गाने गाते-गाते पत्नी यह भी कह रही थी कि अगर तुमको कोरोना था तो मुझे क्यों नहीं हुआ?

पति के शव के समीप तक न जा सकी पत्नी

इस दौरान पत्नी के मुंह से प्यार और करुणा भरी यह कहानी सुनकर हर किसी की आंखों में आंसू आ रहे थे. लाचार पत्नी अंत समय में अपने पति के समीप भी न जा सकी.

Last Updated : Apr 30, 2020, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details