दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP का आरोप- ममता बंगाल में संवैधानिक संकट पैदा करना चाहती हैं

भाजपा ने सवाल किया है कि अभिषेक बंदोपाध्याय की पत्नी के सामान की जांच करने से कस्टम अधिकारियों को रोका क्यों गया? भाजपा ने इसे ममता बनर्जी के साथ जोड़ा है.

By

Published : Mar 25, 2019, 6:09 PM IST

स्वप्न दास गुप्ता

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बंदोपाध्याय की पत्नी के सामान की जांच का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. भाजपा ने इसी मुद्दे पर ममता सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार एक परिवार की सुरक्षा के लिए काम कर रही है.

भाजपा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री संवैधानिक संकट को भड़काने की कोशिश कर रही हैं. भाजपा से जुड़े और राज्यसभा सांसद स्वप्न दास गुप्ता ने पूछा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच होनी चाहिए. कोलकाता पुलिस ने उस क्षेत्र में क्यों प्रवेश किया, जो सीमा शुल्क विभाग के अधिकार क्षेत्र में आता है.

स्वप्न दास गुप्ता से बातचीत

उन्होंने कहा कि टीएमसी एक वीआईपी और दादागिरी कल्चर बना रही है. ये घटना बंगाल में क्या हो रहा है, उसका यह नमूना था. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जानबूझकर एक संवैधानिक संकट को भड़काने की कोशिश कर रही हैं.

पढ़ें-हेमा मालिनी ने कहा - यह मेरा अंतिम चुनाव

स्वप्न दास गुप्ता ने पूछा कि अगर अभिषेक बनर्जी की पत्नी के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं था, तो वह और उनके साथ आई महिला ने अपने सामान की कस्टम विभाग में जांच कराने का विरोध क्यों किया? टीएमसी को इन सवालों का जवाब देना चाहिए.

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री को लोगों को बताना चाहिए कि उस सूटकेस में क्या था, जिसे कोलकाता पुलिस ने जांचने से रोकने के लिए कस्टम अधिकारियों को धमकाया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने कस्टम अधिकारियों को धमकी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details