दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ममता बोलीं- सर्वदलीय बैठक में नहीं जाऊंगी, चाय पीने मेरे प्रतिनिधि जरूर जाएंगे

प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्य के गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर गवर्नर काम कर रहे हैं. सर्वदलीय बैठक भी भाजपा के कहने पर ही बुलाई गई है. लेकिन मैं नहीं जाऊंगी.

By

Published : Jun 13, 2019, 7:47 PM IST

Updated : Jun 13, 2019, 11:40 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने भाजपा के इशारे पर राज्य में चुनाव के बाद हुई हिंसा के मद्देनजर चार मुख्य दलों की बैठक बुलायी है.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि त्रिपाठी ने उन्हें बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुलाया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है, राज्यपाल का नहीं.

बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा, 'वे (राज्यपाल) भाजपा के प्रवक्ता की तरह हैं. भाजपा ने उन्हें सर्वदलीय बैठक कराने के लिए कहा और उन्होंने ऐसा किया.

पढ़ें:हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों को ममता की चेतावनी, लौटें अन्यथा होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा, 'उन्होंने (त्रिपाठी) मुझे भी बुलाया था लेकिन, मैंने कहा कि मैं नहीं जा सकती क्योंकि आप राज्यपाल हैं और मैं निर्वाचित सरकार हूं. कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है. यह आपका विषय नहीं है.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि राज्यपाल एक कप चाय या शांति बैठक के लिए लोगों को बुला सकते हैं. 'यही कारण है कि मैं वहां पार्टी प्रतिनिधि भेज रही हूं. वह जाएंगे और चाय पीकर आ जाएंगे.'

तृणमूल महासचिव पार्थ चटर्जी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, कांग्रेस और माकपा के प्रदेश प्रमुख राजभवन में बैठक में हिस्सा लेने वाले हैं.

Last Updated : Jun 13, 2019, 11:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details