दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों को ममता की चेतावनी, लौटें अन्यथा होगी कार्रवाई

SSKM अस्पताल के जूनियर चिकित्सकों का आंदोलन देख सीएम ममता बनर्जी ने दिया काम पर लौटने का निर्देश. साथ ही आदेश का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई करने की बात कही.

By

Published : Jun 13, 2019, 2:05 PM IST

ममता ने डॉक्टरों को लगाई लताड़.

कोलकाता: महानगर के NRS मेडिकल कॉलेज की घटना के खिलाफ SSKM अस्पताल में गुरुवार को भी जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन जारी रहा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समय परिस्थिति का जायजा लेने के लिए जब SSKM अस्पताल पहुंची, तो जूनियर चिकित्सक उन्हें घेर कर विरोध प्रदर्शन करने लगे.

जूनियर डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री ममता से 'इंसाफ करने' की मांग की.

जूनियर डॉक्टरों के प्रदर्शन को देख कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें जल्द से जल्द काम पर लौटने का निर्देश दिया. साथ ही चिकित्सकों को चार घंटे के अंदर परिसेवा बहाल करने के लिये कहा.

देखें वीडियो.

सीएम ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह चार घंटे के अंदर काम पर नहीं लौटते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

SSKM अस्पताल के जूनियर चिकित्सकों की हड़ताल.

पढ़ें: अखिलेश को 'पसंद' नहीं हैं शिवपाल, मुलायम का 'ऑफर' ठुकराया

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रदर्शन करने वालों पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जूनियर चिकित्सक नहीं हैं, बल्कि बाहरी लोग हैं जो यहां की स्थिति को और खराब कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस को स्थिति से निपटने के लिए सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

SSKM अस्पताल के जूनियर चिकित्सकों की हड़ताल.

उन्होंने चिकित्सकों से कहा कि रोगियों को परिसेवा देना चिकित्सकों का धर्म है. वह अगर हड़ताल पर चले जायेंगे तो रोगियों का इलाज कैसे होगा. वह इस प्रकार के आंदोलन का कतई समर्थन नहीं करती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details