दिल्ली

delhi

दिल्ली : गांधी नगर मार्केट में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : Nov 13, 2020, 8:38 AM IST

दिल्ली के गांधीनगर मार्केट में गुरुवार देर शाम एक दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने तीन मंजिला इमारत को अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भनायक थी कि आग को काबू करने में दो दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

गांधी नगर मार्केट में लगी आग
गांधी नगर मार्केट में लगी आग

नई दिल्ली : एशिया की बड़ी मार्केट में शुमार गांधीनगर मार्केट में गुरुवार देर शाम एक दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने तीन मंजिला इमारत को अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भयानक थी कि आग को काबू करने में दो दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन लाखों का माल जरूर जलकर खाक हो गया. आग की खबर से पूरी मार्केट में अफरा-तफरी मच गई.

गांधी नगर मार्केट में लगी भीषण आग

जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग को रात करीब 8 बजकर 25 मिनट पर खबर मिली कि गांधी नगर के मुल्तानी मौहल्ला स्थिति सुभाष रोड की एक दुकान में लगी है. अभी कोई कुछ समझ पाता आग ने तीन मंजिल इमारत को अपनी चपेट में ले लिया. इमारत में कपड़े की दुकान के अलावा कपड़े का गोदाम है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक : बस स्टॉप के पास लगी भीषण आग, दो दुकानें जलकर खाक

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग 26 गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल आग कैसे लगी ये साफ नहीं हो पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details