दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 9, 2020, 1:21 PM IST

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र : गृहमंत्री ने इंस्पेक्टर सुरेश वरडे के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए

इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की आत्महत्या मामले में अर्नब गोस्वामी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो साल पहले के इस मामले में अलीबाग थाने की पुलिस ने जांच की थी. ताजा घटनाक्रम में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जांच के आदेश दिए हैं. वरडे वर्तमान में पालघर में इंस्पेक्टर के रूप में पदस्थापित हैं.

अन्वय नाइक आत्महत्या
अन्वय नाइक आत्महत्या

मुंबई : इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की आत्महत्या मामले में अर्नब गोस्वामी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह मामला महाराष्ट्र के रायगड जिले का है. दो साल पहले के इस मामले में अलीबाग थाने की पुलिस ने जांच की थी. ताजा घटनाक्रम में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जांच के आदेश दिए हैं.

अन्वय नाइक आत्महत्या केस में बरामद सुसाइड नोट में अर्नब गोस्वामी का नाम शामिल होने के बावजूद उन्हें अलिबाग पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ नहीं की गई. ऐसी बात सामने आई है. इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय ने अलिबाग पुलीस स्टेशन के पूर्व पुलिस निरीक्षक सुरेश वरडे के खिलाफ डिपार्टमेंटल जांच के आदेश दे दिए हैं.

इस मामले में तब के पुलिस अनिल पारसकर और अलिबाग डीएसपी निघोटे थे. अभी सिर्फ सुरेश वरडे पर सही तरीके से जांच नहीं करने का आरोप लगा है. इसलिए गृह विभाग ने उनके बैंक खाते की जांच शुरू कर दी है. अलीबाग पुलिस स्टेशन के तत्कालीन पुलिस निरीक्षक सुरेश वरडे ने प्राथमिक चेक पोस्ट के साथ शुरुआत की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details