दिल्ली

delhi

झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए तीन नक्सली

By

Published : Jul 18, 2019, 5:49 PM IST

झारखंड के लोहरदगा जिले के सहेदापाट जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया गया है. पुलिस ने नुठभेड़ के बद सर्च अभियान चलाया, इस दौरान मौके से दो एके 47 भी बरामद किए गए.

लोहरदगा में मुठभेड़, पुलिस ने मार गिराए तीन नक्सली.

लोहरदगा: जिले के पेशरार थाना अंतर्गत सहेदापाट जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें जेजेएमपी नक्सली संगठन के तीन नक्सली मारे गए हैं. साथ ही एक नक्सली को गोली भी लगी है. पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान मौके से दो एके 47 भी बरामद किया है.

देखें वीडियो.

पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि
बताया जा रहा है कि एक अन्य नक्सली को भी गोली लगी है. जिसे नक्सली अपने साथ उठाकर घने जंगलों की ओर ले गए हैं. पुलिस ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है. साथ ही सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है. इस अभियान में लोहरदगा और लातेहार पुलिस की टीम शामिल थी. साथ ही सीआरपीएफ के जवान भी शामिल थे. पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है.

पढ़ें-तमिलनाडु सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत

जेजेएमपी नक्सली मारे गए
बता दें कि लोहरदगा में पहली बार जेजेएमपी नक्सली संगठन के साथ हुई मुठभेड़ में जेजेएमपी नक्सली मारे गए हैं. इस घटना की पुष्टि एसपी प्रियदर्शी आलोक ने की है. एसपी ने कहा कि सर्च अभियान चलाया जा रहा है. उसके बाद ही पूरी वस्तु स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details