दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लालू का नीतीश पर निशाना : 'छोटे भाई टोटल कन्फूजिया गए हैं'

लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने अंदाज में निशाना साधा है. लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को लिखा गया, 'तालाबंदी 2.0 शुरू होने पर आज से 16 रोज पहले ही विपक्ष ने सरकार से ट्रेन चलाने की मांग थी, लेकिन छोटे भाई 'टोटल कन्फूजिया' गए हैं. ना वेंटिलेटर, ना बस, ना रेल, उनका बेमल जोड़तोड़ का रेलमपेल.'

By

Published : May 1, 2020, 11:55 PM IST

Updated : May 2, 2020, 1:37 PM IST

etv bharat
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

पटना : दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के लोगों को वापस लाने को लेकर राजनीति तेज है और इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने अंदाज में निशाना साधा है.

लालू के मुताबिक, नीतीश असमंजस में हैं. दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को ट्रेन से उनके गृहराज्य भेजने की अनुमति दिए जाने के बाद लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को लिखा गया, 'तालाबंदी 2.0 शुरू होने पर आज से 16 रोज पहले ही विपक्ष ने सरकार से ट्रेन चलाने की मांग थी, लेकिन छोटे भाई 'टोटल कन्फूजिया' गए हैं. ना वेंटिलेटर, ना बस, ना रेल, उनका बेमल जोड़तोड़ का रेलमपेल.'

गौरतलब है कि राजद बाहर में फंसे मजदूरों को लेकर लगातार मांग बुलंद कर रही है. यह मुद्दा उठाते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

लालू ने गुरुवार को भी कबीर के एक दोहे के जरिए नीतीश पर निशाना साधा था. चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे लालू फिलहाल खराब स्वास्थ्य के कारण रांची के रिम्स में भर्ती हैं.

उल्लेखनीय है कि काम की तलाश में अन्य राज्यों में गए बिहार के लोग कारोना संक्रमण को रोकने को लेकर उठाए गए एहतियाती कदमों को लेकर उन्हें राज्यों में फंस गए हैं. आवागमन बंद होने के बाद ऐसे लोग वहीं फंस गए हैं.

Last Updated : May 2, 2020, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details