दिल्ली

delhi

केरल विमान दुर्घटना में घायल 56 यात्रियों को अस्पताल से छुट्टी मिली

By

Published : Aug 10, 2020, 6:52 PM IST

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सोमवार को कहा कि कोझिकोड में विमान दुर्घटना में घायल 56 लोगों को ठीक होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी मिल गई है.

Kerala
Kerala

नई दिल्ली: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सोमवार को कहा कि केरल के कोझिकोड में विमान दुर्घटना में घायल हुए 56 यात्रियों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

जहाज पर 191 यात्रियों को ले जा रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान बारिश में रनवे से दूर जा गिरी और शुक्रवार को कोझीकोड में उतरने के दौरान टूट गई और दो पायलटों सहित 18 लोगों की मौत हो गई.

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक बयान में कहा, "पूर्ण फिटनेस प्राप्त करने के बाद 56 घायल यात्रियों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है."

इसमें कहा गया है, "एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस की इमरजेंसी रिस्पांस टीम और एयर इंडिया की एंजेल लगातार विभिन्न अस्पतालों में तैनात हैं, ताकि घायल यात्रियों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जा सके."

एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान का ब्लैक बॉक्स जो शुक्रवार को कोझीकोड में उतरा था, उसे दिल्ली लाया गया है और इसकी जांच नागर विमानन महानिदेशालय प्रयोगशाला में की जाएगी, महानिदेशक डीजीसीए अनिल कुमार ने रविवार को कहा था.

पढ़ेंःकेरल विमान हादसा : जांच के लिए 30 सदस्यीय टीम का गठन

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सोमवार को कहा कि वर्तमान में एक वैधानिक जांच जारी है. उन्होंने कहा कि विशेषज्ञ स्थिति और कारणों का आगे अध्ययन करेंगे और उपयुक्त सिफारिशें करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details