दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बीएसपी नेता करतार सिंह भड़ाना भाजपा में शामिल, हरियाणा से रह चुके हैं विधायक

बीएसपी नेता करतार सिंह भड़ाना आज बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बीजेपी मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. भड़ाना मूलतः हरियाणा के रहने वाले है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 18, 2019, 6:33 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 7:05 PM IST

करतार सिंह भड़ाना को बीजेपी की सदस्ता दिलाते अरुण सिंह

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता करतार सिंह भड़ाना आज बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बीजेपी मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. भड़ाना हरियाणा से दो बार विधायक निर्वाचित हो चुके हैं. वे उत्तर प्रदेश से भी एक बार विधायक रह चुके हैं.

करतार सिंह भड़ाना 2012 से 2017 तक यूपी से राष्ट्रीय लोकदल से विधायक थे. इसके अलावा वह 1996 में हरियाणा से हरियाणा विकास पार्टी से विधायक बने थे और फिर 2000 में हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल से विधायक बने थे. गौरतलब है कि करतार, कांग्रेस के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना के बड़े भाई हैं.

करतार सिंह भड़ाना बीजेपी में शामिल हुए

करतार सिंह भड़ाना ने कहा, मेरा एक ही लक्ष्य है, जनता की सेवा करना, मैं बिना किसी शर्त के बीजेपी में शामिल हुआ हूं, पीएम मोदी जो विकास कार्य कर रहे हैं. उससे मैं प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बना हूं. उन्होंने कहा, पूरे देश की जनता बीजेपी और पीएम मोदी पर विश्वास करती है.

ये भी पढ़ेंःCM मनोहर लाल का बयान, 'कांग्रेस की 70 साल की गलती को हमने दूर किया'

भड़ाना के पार्टी में शामिल होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा, 'पीएम मोदी की नीति और कार्यों से दूसरे दलों के कई नेता प्रभावित है और धीरे- धीरे बीजेपी में शामिल हो रहे है, आज उसी कड़ी में करतार सिंह भड़ाना भी शामिल हो गए हैं.'

Last Updated : Oct 18, 2019, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details