दिल्ली

delhi

कंगना का जया पर हमला, बोलीं- अगर मेरी जगह श्वेता होती तो भी यही कहतीं

By

Published : Sep 15, 2020, 11:22 AM IST

Updated : Sep 15, 2020, 6:36 PM IST

बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन के मुद्दे पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में तीखी टिप्पणी की. उन्होंने भाजपा सांसद रवि किशन के बयान का जिक्र करते हुए टिप्पणी की. अब कंगना रनौत भी इस बयानबाजी में शामिल हो गई हैं. वहीं सदन में हिमाचल प्रदेश ने मंडी के सांसद ने भी इस मुद्दे को सदन में उठाया.

जया बच्चन से भिड़ीं कंगना
जया बच्चन से भिड़ीं कंगना

नई दिल्ली : कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर ट्वीट कर लिखा, 'जया जी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता होतीं, जिन्हें किशोरावस्था में पीटा गया होता, नशा और छेड़छाड़ की पीड़ित होतीं, तब भी क्या आप ऐसा ही कहतीं.'

कंगना ने कहा, 'अगर अभिषेक ने बदमाशी और उत्पीड़न की लगातार शिकायत की होती और एक दिन फांसी पर लटके मिलते तब भी क्या आप ऐसा ही बोलतीं?'

ड्रग्स के मुद्दे पर जया बच्चन से भिड़ीं कंगना, अभिषेक और श्वेता का भी नाम लिया

कंगना ने जया बच्चन से अपील करते हुए कहा कि हमारे लिए भी करुणा दिखाएं.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर जया पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं उनका मतलब, जैसे एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ने एक बार कहा था 'रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना', से तो नहीं है. उन्होंने आगे लिखा कि प्रोडक्शन हाउस में कोई मानव संसाधन विभाग नहीं हैं, जहां महिलाएं शिकायत कर सकें, उन लोगों को कोई सुरक्षा या बीमा नहीं दिया जाता है जो हर दिन अपनी जान जोखिम में डालते हैं, 8 घंटे की शिफ्ट का कोई नियम नहीं है.

कंगना के ट्वीट

यह मानसिकता कि गरीब को रोटी तो मिली, को बदलने की जरूरत है. कंगना ने कहा कि गरीब को रोटी को साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए. ट्वीट कर उन्होंने बताया कि उनके पास इंडस्ट्री में सुधार की पूरी सूची है, किसी दिन अगर वे प्रधानमंत्री से मिलती हैं तो इस पर चर्चा करेंगी.

बता दें कि इससे पहले संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन आज राज्यसभा में जया बच्चन ने ड्रग्स के सेवन को लेकर रवि किशन के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी. अभिनेत्री जया बच्चन ने बिना नाम लिए ही भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन को नसीहत दे डाली.

यह भी पढ़ें:रवि किशन पर भड़कीं जया, कहा- जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं

उन्होंने कहा कि कुछ लोग, जो यहां आकर काम करते हैं, अपना नाम बनाते हैं, पैसे भी कमाते हैं, और फिर उसे बदनाम भी करते हैं. जया ने कहा कि फिल्म उद्योग की तुलना गटर से की जा रही है, यह बहुत ही क्षोभ की बात है.

हिमाचल से मंडी के सांसद ने भी सदन में उठाया मुद्दा

इस मुद्दे को लेकर हिमाचल प्रदेश के मंडी के बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कंगना रनौत के मुद्दे को सदन में उठाया. उन्होंने कहा की बॉलीवुड में अभिनेत्री कंगना रनौत ने ड्रग माफिया के तरफ सरकार और पुलिस का ध्यान आकर्षित किया, बदले में उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी गई और करोड़ों रुपये से बने घर को तोड़ दिया गया. सत्ता दल ने उन्हें मुंबई वापस न आने की धमकी दी गई, लेकिन कंगना रनौत ने चुनौतियों का डट कर सामना किया और 9 सितंबर को मुंबई वापस आई.

सदन में बोलते सांसद राम स्वरूप शर्मा.

उन्होंने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया. हिमाचल के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस मुद्दे में कंगना रनौत का साथ दिया.

उन्होंने शिवसेना पर भी तीखा हमला किया और कहा अब शिवसेना महाराज शिव की सेना नहीं रह गई है. और बाला साहब ठाकने के आदर्शो पर चलने वाली सेना नहीं रह गई है. अब वह कांग्रसेना बन कर रह गई.

संजय राउत ने किया जया बच्चन का समर्थन

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ लोग जैसी गंदी बातें कर रहे हैं, उससे सिर्फ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश की संस्कृति भी बदनाम हो रही है. क्या ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में है राजनीति में और किसी क्षेत्र में नहीं. इसे रोकने की जितनी जिम्मेदारी सरकार की है उतनी हमारी भी है.

मीडिया से बात करते संजय राउत.

जया जी ने भी यही बात कही कि इंडस्ट्री बदनाम हो रही है कुछ लोगों की वजह से. ऊपर से लेकर नीचे तक 5 लाख के करीब लोगों को ये इंडस्ट्री काम देती है, जो इसे खत्म कर रहे हैं उन्हें रोकना चाहिए.

Last Updated : Sep 15, 2020, 6:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details