दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुषमा स्वराज के निधन पर बोले कैलाश सत्यार्थी, 'मेरी लड़ाई में उनका अहम योगदान'

निजी कार्यक्रम में नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताया. सत्यार्थी ने कहा कि सुषमा स्वराज से उनका परिचय 40 साल पुराना था. सुषमा स्वराज ने निधन पर नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने शोक जताया

By

Published : Aug 8, 2019, 5:44 AM IST

Updated : Aug 8, 2019, 6:34 AM IST

सुषमा स्वराज ने निधन पर बोले कैलाश सत्यार्थी, 'मेरी लड़ाई में उनका अहम योगदान'

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली NCR के नोएडा में एक निजी कार्यक्रम में शांति नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताया. उन्होंने सुषमा स्वराज की याद में दो मिनट का मौन भी रखा.

देखें वीडियो.

सुषमा स्वराज से परिचय 40 साल पुराना'
बात दें कि नोएडा के एक निजी यूनिवर्सिटी में नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. कैलाश सत्यार्थी ने कहा कि सुषमा स्वराज से उनका परिचय 40 साल पुराना था. मेरी लड़ाई में उनका अहम योगदान रहा है.

पढ़ें: सुषमा स्वराज के निधन पर शोक में डूबा देश, देखें प्रतिक्रियाएं

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मुलाकात हुई
उन्होंने बताया कि मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात हुई थी. गांधी जी की 150वीं सालगिरह मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक समिति बनाई है. मैं भी उसका एक सदस्य हूं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सत्य, अहिंसा और बुराई पर कैसे लड़ा जाए इसको लेकर हम लोगों की बात हुई जिसे उन्होंने सराहा था.

Last Updated : Aug 8, 2019, 6:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details