दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुंडों ने पत्रकार को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के भिंड में कुछ गुंडों ने एक स्थानीय पत्रकार की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. जिसका वीडियो सामने आया है. मामले में पत्राकार की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 30, 2019, 7:50 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 3:34 PM IST

गुंडों ने पत्रकार को पीटा

भोपालः मध्य प्रदेश के भिंड जिले के लहार विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय पत्रकार रिपु दमन सिंह राजावत को कुछ गुंडों ने लाठी-डंडों से पीट दिया. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

पत्रकार रिपु दमन सिंह सब्जी लेने मंडी जा रहे थे, तभी एक गली में दो बाइक पर सवार होकर आए लाठी-डंडों से लैस गुंडों ने उन पर हमला कर दिया और बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपियों की पहचान न हो सके, इसके लिए सभी आरोपी चेहरे पर कपड़ा बांध कर आए थे.

मध्य प्रदेश के भिंड में पत्रकार के साथ मारपीट

पढ़ें-बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया घंटानाद आंदोलन, पत्रकारों से भी की बदसलूकी

घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए. पीड़ित पत्रकार ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. जिस पर पुलिस ने एक ज्ञात और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पत्रकार रिपु दमन सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाय उनकी राजनीतिक भूमिका तलाशने की कोशिश कर रही है. घटना के बाद मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद यह मामला सामने आया है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details