दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राहुल गांधी के कश्मीर दौरे की मांग को राज्यपाल ने ठुकराया

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल से घाटी का दौरा करने की बात कही थी. लेकिन मलिक ने राहुल को इजाजत देने से मना कर दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल इस मामले का राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 13, 2019, 8:49 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 9:58 PM IST

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी की घाटी का दौरा करने की मांग को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि विपक्षी नेताओं के इस दौरे से घाटी के लोगों की परेशानी और बढ़ सकती है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आज एक ट्वीट कर राज्यपाल को विपक्षी दलों के नेताओं को घाटी का दौरा करने और लोगों से बात करने की इजाजत देने की बात कही थी.

राहुल के इस ट्वीट पर राज्यपाल ने जवाब दिया. उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल इस मामला का राजनीतिकरण कर ने की कोशिश कर रहे हैं.

संबंधित सूचना

पढ़ें:राहुल बोले- घूमना चाहता हूं कश्मीर, बिना रोकटोक के

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी किसी फेक न्यूज की वजह से ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि घाटी का माहौल शांतिपूर्ण है.

अहम बात है कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने खुद राहुल गांधी से घाटी में आने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी खुद घाटी में आए और यहां के हालात देख लें. लेकिन राहुल ने जब इस बात की हामी भरी तो राज्यपाल की ओर से की गई दौरे की पेशकश को वापस ले लिया गया.

Last Updated : Sep 26, 2019, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details