दिल्ली

delhi

जया बोलीं- जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं, रवि किशन ने दिया ऐसा जवाब

By

Published : Sep 15, 2020, 9:48 AM IST

Updated : Sep 15, 2020, 3:40 PM IST

मानसून सत्र के दूसरे दिन राज्यसभा में अभिनेत्री जया बच्चन ने बिना नाम लिए भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन को नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जो यहां आकर काम करते हैं, अपना नाम बनाते हैं और फिर उसे बदनाम भी करते हैं. जया ने कहा कि फिल्म उद्योग की तुलना गटर से की जा रही है, यह बहुत ही क्षोभ की बात है.

रवि किशन पर भड़कीं जया
रवि किशन पर भड़कीं जया

नई दिल्ली : राज्यसभा में अभिनेत्री जया बच्चन ने बिना नाम लिए ही भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इसी फिल्म उद्योग में आकर अपना नाम बनाते हैं, पैसा कमाते हैं और फिर उसे बदनाम भी करते हैं.

जया बच्चन के वक्तव्य के बाद भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा मुझे उम्मीद थी कि मैंने जो कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी. उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है, लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं.

राज्यसभा में बोलतीं जया बच्चन

बकौल रवि किशन, जब जया जी और मैं फिल्म इंडस्ट्री में शामिल हुए, तो स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें इसकी रक्षा करने की आवश्यकता है.

रवि किशन का बयान

आपको बता दें कि मंगलवार को गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने फिल्म उद्योग के कुछ लोगों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था.

जया ने कहा कि आज फिल्म उद्योग में बेरोजगारी बढ़ी है. कोरोना की वजह से काम नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि करीब पांच लाख लोगों को सीधे तौर पर और पांच लोग अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार के लिए फिल्म उद्योग पर निर्भर हैं. लिहाजा, सरकार को चाहिए कि संकट की इस स्थिति में वह मदद करे.

बिना किसी का नाम लिए ही जया बच्चन ने कहा कि मुझे बहुत दुख पहुंचा, जब किसी ने फिल्म उद्योग की तुलना गटर से की. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से इसे बदनाम नहीं किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें:लोकसभा में रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा

सांसद जया बच्चन ने कहा कि फिल्म उद्योग के कई लोग सबसे अधिक टैक्स चुकाने वालों में शामिल रहे हैं. ऐसे में इस तरह की बातें की जाएंगी, तो उन्हें दुख होगा ही.

जया ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा की स्थिति में सरकार मदद करती है, तो फिल्म उद्योग की मदद क्यों नहीं कर सकती है.

Last Updated : Sep 15, 2020, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details