दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 22, 2019, 11:58 PM IST

ETV Bharat / bharat

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने थामा बीजेपी का दामन

देशभर में मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने राजनीति में एंट्री ले ली है. जावेद ने सोमवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए क्या कुछ कहा जानिये....

जावेद हबीब हुए भाजपा में शामिल

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के इस दौर में भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है इसी बीच सेलेब्रिटी हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने भी बीजेपी में एंट्री ले ली है.

जावेद हबीब भाजपा में शामिल हुए

सोमवार को उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. जावेद हबीब की बीजेपी में शामिल होने की खबर काफी लंबे समय से चल रही थी. भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जावेद ने कहा पहले बालों का चौकीदार था, अब देश का चौकीदार बन गया हूं. उन्होंने आगे कहा, मैं प्रधानमंत्री के स्किल इंडिया कार्यक्रम से काफी प्रभावित हूं. जिस वजह से बीजेपी में आया हूं.

जावेद ने कहा कि बीजेपी में आकर मैं शिक्षा व स्किल पर काम करना चाहता हूं. यह दोनों बेहतर होंगे तो देश में ज्यादा बदलाव आ सकता है.

पढ़ेंः बीजेपी ने कहा- केवल कोर्ट में नहीं देश से माफी मांगें राहुल गांधी

हबीब ने आगे कहा कि 24 अप्रैल को मैं दिल्ली में प्रेस वार्ता करूंगा और बताऊंगा कि भाजपा में मेरा क्या रोल होगा. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ नाम के लिए बीजेपी में नहीं आया हूं मैं पार्टी में रहकर काम करने के लिए यहां हूं.

जावेद ने कहा किसी पार्टी में जाने का मतलब सिर्फ चुनाव लड़ना नहीं होता है. आपको बता दें जावेद के पूरे देश में लगभग 200 सैलून चलते हैं. उन्हें सेलेब्रिटी हेयर ड्रेसर भी मानते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details