दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राहुल गांधी लद्दाख आते तो लोगों का मनोरंजन होता : भाजपा सांसद

लद्दाख भाजपा के प्रमुख और सांसद जम्यांग टसरिंग नामग्याल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस को असक्षम बताते हुए कहा कि वह 70 वर्षों में लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश नहीं बना पाई.

By

Published : Oct 22, 2020, 4:58 PM IST

Namgyal targets rahul gandhi
जम्यांग टसरिंग नामग्याल

लेह: केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में गुरुवार को 6वें लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषद के लिए मतदान हुआ. इस मौके पर लद्दाख भाजपा के प्रमुख और सासंद जम्यांग टसरिंग नामग्याल ने भी मतदान किया.

मतदान के बाद नामग्याल ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राहुल गांधी को प्रचार करनेके लिए लद्दाख भेजना चाहिए था. उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी यहां आते तो यहां के लोगों का मनोरंजन होता.

उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको भी लेह आना चाहिए था. सभी सुनना चाहते हैं कि 70 वर्षों में लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा न दिला पाने पर उनका क्या कहना है.

पढ़ें-अधीर का सवाल : घुसपैठ और कोविड संकट पर पीएम मोदी क्यों साधे हैं चुप्पी

नामग्याल ने अन्य कांग्रेस नेताओं पर भी निशाना साधा. वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्होंने आठ जिले बनाए थे तो लद्दाख को एक भी जिला नहीं दिया था, तो यूटी (केंद्र शासित प्रदेश) कैसे देते. कांग्रेस के पास क्षमता ही नहीं है.

भाजपा सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यह संदेश दिया कि सरकार लद्दाख और लद्दाख के लोगों के साथ है. भाजपा के तमाम मंत्री लद्दाख आए और उन्होंने यहां के हालात को अपनी आंखों से देखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details